MS Dhoni IPL 2021: Chennai Super King Captain MS Dhoni Cuts Cake After 200th Match | जीत के बाद कहा- ऐसा लग रहा जैसे बूढ़ा हो गया हूं; कोच फ्लेमिंग बोले- धोनी CSK टीम की धड़कन हैं


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

महेंद्र सिंह धोनी पंजाब किंग्स के बैट्समैन को रनआउट करने की कोशिश करते हुए।

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने IPL में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए 200 मैच पूरे कर लिए हैं। उन्होंने शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ यह उपलब्धि हासिल की। इस मैच में चेन्नई ने पंजाब टीम को 6 विकेट से शिकस्त दी। मैच के बाद धोनी ने केक काटकर 200 मैच खेलने का जश्न मनाया।

जीत के बाद धोनी से जब पूछा गया कि 200 मैच खेलने के बाद उन्हें कैसा महसूस हो रहा है? इस सवाल के जवाब में माही ने कहा कि ऐसा महसूस हो रहा है, जैसे मैं बूढ़ा हो गया हूं। वहीं, चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि धोनी CSK टीम की धड़कन हैं।

दीपक चाहर पावर प्ले के भी स्पेशलिस्ट बनें: धोनी
पंजाब के खिलाफ तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने 13 रन देकर 4 विकेट लिए। इसको लेकर धोनी ने कहा कि दीपक डेथ ओवर के स्पेशलिस्ट बॉलर हैं। मैं चाहता हूं कि वे पावर प्ले के भी स्पेशलिस्ट बनें, क्योंकि डेथ ओवर्स के लिए हमारे पास ड्वेन ब्रावो भी हैं। साथ ही स्पिन ऑलराउंडर मोइन अली को हम नंबर-3 पर ही बल्लेबाजी करना चाहते हैं। इस नंबर पर वे अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। मोइन में बड़े शॉट लगाने की काबिलियत भी है।

धोनी का CSK फ्रेंचाइजी से मजबूत रिश्ता है: फ्लेमिंग
कोच फ्लेमिंग ने कहा कि मेरा मानना है कि CSK फ्रेंचाइजी और महेंद्र सिंह धोनी ने साथ-साथ रहते हुए ग्रोथ की है। इसलिए दोनों के बीच काफी मजबूत रिश्ता है। सभी काफी खुश और मस्ती में रहते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि धोनी CSK टीम की धड़कन हैं। उनका अनुभव, प्रदर्शन और कप्तानी सबकुछ शानदार है।

धोनी ने पंजाब के खिलाफ जीत के बाद ऑलराउंडर शाहरुख खान के साथ बात की।

धोनी ने पंजाब के खिलाफ जीत के बाद ऑलराउंडर शाहरुख खान के साथ बात की।

बतौर कप्तान धोनी ने 111वां मैच जीता
धोनी ने चेन्नई टीम के लिए IPL में 200वां मैच खेला। बतौर कप्तान टूर्नामेंट में यह उनका 190वां मैच रहा। इसमें उन्होंने 111 मैच जीते, जबकि 79 में हार मिली। बतौर कप्तान धोनी का जीत का सक्सेस रेट 58.73% का रहा है।

चेन्नई का अगला मैच राजस्थान से
शुक्रवार को खेले गए मैच में पंजाब किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट गंवाकर 106 रन बनाए थे। जवाब में चेन्नई ने 15.4 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 107 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया। मोइन अली ने 31 बॉल पर सबसे ज्यादा 46 रन की पारी खेली। उनके अलावा फाफ डु प्लेसिस ने 33 बॉल पर 36 रन बनाए। चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मैच राजस्थान रॉयल्स के साथ होना है। यह मैच 19 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here