ISL 2020 Hyderabad FC s second win of the season; Point reached table top five East Bengal Bengal | हैदराबाद की सीजन की दूसरी जीत; पॉइंट टेबल में टॉप पांच में पहुंची


  • Hindi News
  • Sports
  • ISL 2020 Hyderabad FC S Second Win Of The Season; Point Reached Table Top Five East Bengal Bengal

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोवा2 महीने पहले

  • कॉपी लिंक
ISL में हैदराबाद ने ईस्ट बंगाल के खिलाफ अटैकिंग खेल दिखाया। - Dainik Bhaskar

ISL में हैदराबाद ने ईस्ट बंगाल के खिलाफ अटैकिंग खेल दिखाया।

इंडियन सुपर लीग (ISL)के मंगलवार रात को 7वें सीजन के खेले गए मैच में ईस्ट बंगाल को चौथी हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद ने ईस्ट बंगाल को 3-2 से हराया। बंगाल ने अब तक 5 मैच खेले हैं। इनमें से केवल एक मैच ड्रॉ रहा। वह एक अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है। वहीं दूसरी ओर हैदराबाद FC टीम की सीजन की यह दूसरी जीत है। वह 9 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।

शुरुआत में ईस्ट बंगाल ने ली लीड

ईस्ट बंगाल की ओर से जैक्वेस मैगहोमा ने गोल कर टीम को हैदराबाद पर 1-0 से बढ़त दिलाई। मैगहोमा बंगाल की ओर से गोल करने वाले पहले खिलाड़ी बने। वहीं हैदराबाद को लीड और बराबरी करने के कई मौके मिले, लेकिन वह मौके को भुना नहीं सकी। इंजरी टाइम में हैदराबाद को पेनाल्टी मिला, लेकिन कप्तान एरिडन सांटाना गोल नहीं कर सके।

दूसरा हाफ में हैदराबाद हावी

दूसरा हाफ शुरु होते ही हैदराबाद एफसी हावी रहा। 54वें मिनट में उसने एक मौका खोया, लेकिन कप्तान सांटाना ने 56वें मिनट में गोल करते हुए स्कोर बराबर कर दिया। इस गोल में मोहम्मद यासिर का एसिस्ट रहा।

सांटाना यही नहीं रुके और इसी मिनट में एक और गोल करते हुए हैदराबाद को 2-1 से आगे कर दिया। सांटाना ने लिस्टन कोलाको के सहयोग से यह गोल किया। सांटाना ने इस सीजन का अपना चौथा गोल किया। 68वें मिनट में हैदराबाद ने तीसरा गोल करते हुए 3-1 की लीड ले ली। उसके लिए यह गोल हालीचरण नारजारे ने किया और इसमें लिस्टन कोलाको का एसिस्ट रहा।

बंगाल की ओर से मैगहोमा ने गोल कर स्कोर को 2-3 कर दिया

मैच के 81वें मिनट में बंगाल के मैगहोमा ने मैच का अपना दूसरा गोल करते हुए स्कोर 2-3 कर दिया। इस गोल में एंथोनी पिलकिंग्टन का योगदान रहा। हालांकि ईस्ट बंगाल के लिए इस मैच का अंतिम गोल रहा और इस तरह उसे अच्छा खेल दिखाने के बावजूद सीजन की चौथी हार का सामना करना पड़ा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here