FAUG Comparison Of PUBG On Social Media, Users Shared Fun Memes


रिपब्लिक डे के मौके पर बहुप्रतीक्षित एक्शन गेम FAU-G लॉन्च किया गया. बैंग्लोर बेस्ड nCore कंपनी की ओर से डेवलप किया गया यह ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम बॉर्डर पर सेवा देने वाले एक भारतीय सैनिक की जिंदगी को चित्रित करता है. इसे पबजी का रिप्लेसमेंट माना जा रहा है जो देश में संप्रभुता और अखंडता के लिए खतरा मानते हुए बैन किए गए चीनी ऐप्स में शामिल था. गेमर्स FAU-G के लॉन्च होने का उत्साहपूर्वक इंतजार कर रहे थे. गूगल प्ले स्टोर पर इसके रजिस्ट्रेशन का आंकड़ा 5 मिलियन से ज्यादा हो गया है.

पहला एपिसोड गाल्वन घाटी की घटना पर आधारित

nCore गेम्स के सीईओ और सह-संस्थापक विशाल गोंडल ने कहा कि गेम का पहला एपिसोड लद्दाख में गल्वान घाटी की घटना पर आधारित है. इसमें लद्दाख में चीन के सैनिकों और भारतीय फौजियों की लड़ाई होगी. इस गेम के जरिए यूजर्स लद्दाख में चीनी घुसपैठियों के खिलाफ जंग लड़ सकेंगे. गेम की शुरुआत में फिलहाल तीन कैरेक्टर दिए हैं. आप इन कैरेक्टर्स को अपनी पसंद के मुताबिक सलेक्ट कर सकते हैं.

यूजर्स ने मजेदार मीम्स बनाकर किए शेयर

गेम के लॉन्च के बाद नेटिज़ेंस ने अपने रिव्यू शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. यूजर्स ने गेम की क्लिप को पोस्ट करना शुरू कर दिया और जल्द ही हैशटैग #FAUG ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. कुछ यूजर्स ने गेम और इसकी विशेषताओं की PUBG से तुलना करते हुए मीम्स ट्वीट किए. इसके बाद सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स शेयर करते हुए लोगों ने रिएक्शन दिया. इनमें से काफी मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए.

 

यह भी पढ़ें

FAU-G Game India: भारत में लॉन्च हुआ FAU-G, गेम में तीन मोड्स के साथ जानें क्या कुछ है खास

फर्जी एप की पहचान है आसान, डाउनलोड करने से पहले इन 4 बातों का रखें ध्यान





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here