COVID19: Kangana Ranaut urges PM Modi to stop Ramadan gathering after making Kumbh Mela ‘symbolic’ | एक्ट्रेस प्रधानमंत्री से की थी रमजान के मिलन समारोह रोकने की अपील, ट्रोल हुईं तो हटा दी पोस्ट


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कंगना रनोट ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रमजान में होने वाले मिलन समारोहों पर रोक लगाने की अपील की। उन्होंने लिखा, “कुंभ मेला के बाद…माननीय प्रधानमंत्रीजी से निवेदन है कि रमजान में होने वाली गैदरिंग पर भी रोक लगाई जाए।” हालांकि, जब इस पोस्ट के बाद कंगना को ट्रोल किया गया तो उन्होंने इसे डिलीट कर दिया।

कुंभ मेला प्रतीकात्मक किए जाने पर दी थी प्रतिक्रिया

कंगना रनोट ने यह प्रतिक्रिया प्रधानमंत्री की उस सोशल मीडिया पोस्ट के बाद दी थी, जिसमें उन्होंने कुंभ मेले को प्रतीकात्मक किए जाने की गुजारिश की थी। पीएम ने अपनी पोस्ट में लिखा था, “आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी से आज फोन पर बात की। सभी संतों के स्वास्थ्य का हाल जाना। सभी संतगण प्रशासन को हर प्रकार का सहयोग कर रहे हैं। मैंने इसके लिए संत जगत का आभार व्यक्त किया।”

पीएम ने आगे लिखा था, “मैंने प्रार्थना की है कि दो शाही स्नान हो चुके हैं और अब कुंभ को कोरोना के संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए। इससे इस संकट से लड़ाई को एक ताकत मिलेगी।”

महाराष्ट्र सरकार के कोरोना कर्फ्यू से संतुष्ट नहीं कंगना

कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए पिछले दिनों महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में 15 दिन का कोरोना कर्फ्यू लागू किया है। हालांकि, कंगना रनोट इससे संतुष्ट नहीं हैं। शुक्रवार को उन्होंने एक मीम साझा कर इस पर सवाल उठाया था। उन्होंने एक फोटो शेयर की, जिसमें चारों ओर से खुला एक शेड नजर आ रहा है और इसमें एक दरवाजा भी लगा है। फोटो के कैप्शन में लिखा हुआ है, “महाराष्ट्र के लॉकडाउन जैसा लग रहा है।”

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here